Ajmer Crime News: भाई ने भाई पर कुल्हाड़ी से इतने किए वार की घर का आंगन हुआ खून से लथपथ
Advertisement

Ajmer Crime News: भाई ने भाई पर कुल्हाड़ी से इतने किए वार की घर का आंगन हुआ खून से लथपथ

Ajmer: नसीराबाद के निकट राजगढ़ गांव में, रिश्तेदारों के जरिए  एक व्यक्ति की उसी के घर में घुसकर कुल्हाड़ी से बेहद बर्बर तरीके से हत्या कर दी गई. माली मोहल्ला में रहने वाले 40 वर्षीय भैरूलाल माली का शव खून से लथपथ हालत में घर के बरामदे में पड़ा मिला था. 

ajmer News

Ajmer: नसीराबाद के निकट राजगढ़ गांव में, रिश्तेदारों के जरिए  एक व्यक्ति की उसी के घर में घुसकर कुल्हाड़ी से बेहद बर्बर तरीके से हत्या कर दी गई. सूचना प्राप्त होते ही, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सांखला और सदर पुलिस थाना धिकारी प्रहलाद सहाय सहित पुलिस अधिकारी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: राजस्थान में बढ़ी गर्मी, 9 अप्रैल से दस्तक दे रहे हैं दो पश्चिमी विक्षोभ, तूफान और बारिश का अलर्ट जारी

घटना के अनुसार, माली मोहल्ला में रहने वाले 40 वर्षीय भैरूलाल माली का शव खून से लथपथ हालत में घर के बरामदे में पड़ा मिला था. उसके शरीर पर कुल्हाड़ी से कई वार किए गए थे.  पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए  पोस्टमार्टम के लिए नसीराबाद चिकित्सालय पहुंचाया.

माममले की जांच कर रही पुलिस ने मृतक के छोटे भाई शंकर लाल के जरिए  हत्या का मुकदमा दर्ज कराई. साथ ही  आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की है. 

बता दें कि इससे पहले बी आरोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दी गई थी, और सदर पुलिस थाना उस पर कार्रवाई कर रही थी, लेकिन उन्होंने इससे पहले ही भैरूलाल माली की  निर्मम हत्या कर दी. फिलहाल,  पुलिस अब आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कड़ी कार्रवाई कर रही है. रिपोर्ट में गुलाब माली, जतन माली, दिनेश माली, सांवरलाल एवं श्रीमती सीमा माली पर हत्या करने का शक व्यक्त किया गया है. सदर पुलिस थाना इन पांचो की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: सचिन पायलट आज मुरारी लाल मीणा के समर्थन में करेंगे जनसभा,डिप्टी CM प्रेम चंद बैरवा का यहां होगा संबोधन

Reporter: Abhijeet Dave

Trending news